This Tata stock will cross 640 rupees

₹640 के पार जाएगा टाटा का ये स्टॉक एक्सपर्ट ने कही बड़ी बात

नमस्कार दोस्तों, आज हम बात करेंगे इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड के बारे में, जो टाटा ग्रुप का हिस्सा है। हाल ही में इस स्टॉक में भारी गिरावट देखी गई है, और शुक्रवार को यह स्टॉक 0.51% की गिरावट के साथ ₹560.55 पर बंद हुआ। ब्रोकरेज फर्म एलकेपी सिक्योरिटीज के मुताबिक, इस स्टॉक का टारगेट प्राइस ₹640 प्रति शेयर है, जबकि स्टॉप लॉस ₹570 प्रति शेयर रखा गया है।

आईये जानते हैं कि इस स्टॉक के परफॉर्मेंस पर एक्सपर्ट क्या कहते हैं। पिछले 6 महीनों में इस स्टॉक ने 37% का रिटर्न दिया है, और इसका 52 हफ्ते का उच्च स्तर ₹602.75 और निम्न स्तर ₹302.10 है। इसका मतलब है कि आईपीएल टूर्नामेंट के दौरान इस स्टॉक पर बाजार की नज़र रहेगी।

परफॉर्मेंस की बात करें तो, इंडियन होटल्स कंपनी ने पिछले 5 सालों में 273% का रिटर्न दिया है, पिछले 1 साल में 83%, और पिछले 6 महीनों में 37% का रिटर्न दिया है। हालांकि, पिछले एक महीने में इसमें 3% की गिरावट आई है।

दोस्तों, शेयर बाजार में निवेश करने से पहले खुद से गहन रिसर्च करना बहुत जरूरी है। बाजार की अनिश्चितताओं को देखते हुए, निवेश के निर्णय सोच-समझकर और जानकारी के आधार पर ही लेने चाहिए। अगर आप बाजार की खबरों या अफवाहों के आधार पर निवेश करते हैं, तो इससे आपको भारी नुकसान भी हो सकता है। इसलिए, सावधानीपूर्वक निवेश करें और अपने निवेश के फैसले स्वयं करें।

Please wait while you are redirected...or Click Here if you do not want to wait.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *