Experts on Adani Stock

अड़ानी के एक स्टॉक पर एक्सपर्ट ने की बड़ी भविष्यवाणी : Adani Stock

Resilience in Adversity

Adani Ports, Adani Group की एक प्रमुख कंपनी, Hindenburg Research की रिपोर्ट के बावजूद अपने प्रदर्शन के मामले में चमकती रही है। इसकी शक्ति और निवेशकों का विश्वास इसके शानदार ऑर्डर बुक से प्रमाणित होता है।

Stellar Performer

Adani Ports and Special Economic Zone Ltd. ने 2008 की मंदी के बाद से अब तक 980% से अधिक का रिटर्न दिया है, जो इसे एक स्टार परफॉर्मर शेयर बनाता है। 16 वर्षों में 20 बार डिविडेंड और एक बार एक्स-स्प्लिट होने के साथ, यह निवेशकों के लिए एक विश्वसनीय विकल्प बन चुका है।

Brokerage Confidence

घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में, सात प्रमुख ब्रोकरेज हाउसेज जैसे कि Motilal Oswal, HSBC, Morgan Stanley, CLSA, और JM Financial अडानी पोर्ट्स के स्टॉक पर खरीदने की सिफारिश कर रहे हैं, जिससे इसके भविष्य की संभावनाओं पर भरोसा और भी मजबूत होता है।

Multi-Bagger Potential

अडानी पोर्ट्स ने न सिर्फ 2024 में तेज़ी दिखाई है, बल्कि पिछले 5 वर्षों में 263% की शानदार वृद्धि के साथ, इसे एक मल्टी-बैगर स्टॉक का दर्जा दिया गया है।

FII Trust

Q3FY24 में, FII/FPI ने अपनी हिस्सेदारी में वृद्धि की है, जो इस शेयर में विश्वास और भी मजबूत करता है। इस तिमाही में कंपनी के परिचालन प्रदर्शन में भी स्वस्थ वृद्धि देखी गई है।

Dividend History

कंपनी ने सितंबर 2008 से अब तक 20 बार डिविडेंड दिया है, जिससे इसके शेयरधारकों को निरंतर लाभ हुआ है। मौजूदा कीमत पर, अडानी पोर्ट्स की डिविडेंड यील्ड 0.38% है, जो निवेशकों के लिए आकर्षक है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *