Bonus Share: अब ये क्या हो रहा है क्या ये कंपनी दे रही एक शेयर के साथ एक शेयर फ्री निवेशको की तो निकल पड़ी

कमोडिटी केमिकल्स सेक्टर में अपना नाम रोशन करने वाली Grauweil & Weil (India) Ltd ने हाल ही में, यानी 30 मार्च को, अपने शेयरधारकों के लिए एक बड़ी खबर साझा की है. शेयर बाजार को दी गई ताज़ा जानकारी के अनुसार, कंपनी ने अपने बोनस शेयर देने की रिकॉर्ड डेट तय कर दी है. एक अनूठी पहल में, कंपनी ने घोषणा की है कि वह 1:1 के अनुपात में बोनस शेयर वितरित करेगी. यह खबर शेयरधारकों के लिए काफी उत्साहवर्धक है, क्योंकि इससे उन्हें अपने निवेश पर अधिक मूल्य मिलने की उम्मीद है.

GRAUWEIL Bonus Share Ki Tarikh

BSE की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, GRAUWEIL ने 10 अप्रैल 2024 को अपने बोनस शेयर के लिए रिकॉर्ड डेट निश्चित की है. इस दिन, जिन निवेशकों के डीमैट खाते में कंपनी के शेयर होंगे, वे बोनस शेयर के लिए पात्र होंगे. कंपनी का यह कदम निवेशकों को उनके विश्वास और समर्थन के लिए पुरस्कृत करने का एक तरीका है.

GRAUWEIL Share Price Performance

अगर हम GRAUWEIL के शेयर के प्रदर्शन की बात करें, तो यह बाजार में काफी सकारात्मक रहा है. पिछले दो सालों में, इसने 215% का रिटर्न दिया है, जो कि निवेशकों के लिए बेहद फायदेमंद साबित हुआ है. इसके अलावा, कंपनी का मार्केट कैप 4,002.49 करोड़ रुपये है, जो कि इसकी मजबूत वित्तीय स्थिति को दर्शाता है.

इस तरह के विकास से न सिर्फ वर्तमान निवेशकों को बल्कि भावी निवेशकों को भी कंपनी में निवेश करने के लिए आकर्षित किया जा सकता है. हालांकि, निवेश करने से पहले गहराई से विश्लेषण और विचार-विमर्श आवश्यक है.

(डिस्‍क्‍लेमर:

यह लेख किसी भी प्रकार की निवेश सलाह नहीं है. निवेश से पहले वित्तीय सलाहकार से संपर्क करें.)

Please wait while you are redirected...or Click Here if you do not want to wait.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *