2024 के सबसे अनमोल मोनोपली स्टॉक Monopoly stock ,जो आप को बना सकते है करोडपती

2024 के सबसे अनमोल मोनोपली स्टॉक monopoly stock ,जो आप को बना सकते है करोडपती,क्या आप के पोर्टफोलओ मे है ये दमदार स्टॉक

अगर आप भी उन लोगो मे से है जो स्टॉक मार्केट मे निवेश करणे मे रुची रखते है तो आप के पोर्टफोलिओ मे भी कूछ मोनोपोली स्टॉक Monopoly stock का होना जरुरी हैं,अगर आप के पोर्टफोलिओ मे मनोपली स्टॉक है तो आप कम समय मे बडा प्रॉफिट कमा सकते हैं। इस लिए हम आज आप के लिए सबसे अच्छे मनोपली स्टॉक लाए हैं।

अगर आप स्टॉक मार्केट में नए है तो हम आप को बता दे की मनोपाली स्टॉक Monopoly stock उस स्टॉक को कहा जाता है जिस स्टॉक का उस कंपनी के सैक्टर में कोई और कॉमपिटियर्स नही होता ,और ओह कंपनी उस सेगमेंट में अकेले ही राज करती होया तो फिर उस कम्पनी का उस सैक्टर में सबसे ज्यादा मार्केट शेयर होता है, उन स्टॉक को मनोपली स्टॉक कहा जाता है।इन स्टॉक पर दाव इस लिए भी लगाना जरूरी होता है, क्यू की इन स्टॉक का कोई बड़ा कॉमपिटेतर नही होता इस लिए ये मनोपलि स्टॉक का ग्रो होना ज्यादा आसान माना जाता है।इस लिए हम लाए है आप के लिए 2024 के सबसे दमदार मनोपली स्टॉक

1) जिंदल स्टेनलेस एलडीडी ( Jindal Stainless Ltd)


ये एक स्टील और आयरन बनाने वाली मिडकैप Monopoly stock कंपनी है।CURRENT SHERE PRICE
इस कंपनी का शेयर प्राइज आज 706.10 पैसे पर ट्रेड कर रही है ।जबकि इस स्टॉक ने पिछले 5 साल में 1,610.81% का तगड़ा रिटर्न दे चुका है।

2 Nocial ltd


Monopoly stock ये कंपनी जैविक रसायन प्रदान करता है। कंपनी रबर रसायनों के विनिर्माण और व्यापार के व्यसाय में लगी हुई हैं।Current Shere price
इस कंपनी के स्टॉक को प्राइस इस समय 253.25 रुपए पर ट्रेड कर रही है।
Markate anylise :
ये स्टॉक 297 रुपए से गिरकर 221 तक आ चुका था , इस समय इस स्टॉक की कीमत 253 रुपए पर कारोबार कर रहा है। इस स्टॉक का सपोर्ट 210 रूपये का है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *