tata group

Tata निवेशको के लिए बड़ी खबर कंपनी को मिला बड़ा आर्डर : Tata Group

Big Order Win

ऑटो कम्पोनेंट्स एंड इक्विपमेंट सेक्टर में एक जानी-मानी कंपनी, Remsons Industries के लिए बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में इस कंपनी को Tata Group की प्रसिद्ध ऑटोमोबाइल कंपनी, Tata Motors से एक बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है। यह ऑर्डर अगले तीन सालों के लिए है, जिसमें कंपनी टाटा के विभिन्न मॉडलों के लिए विंच उपकरणों की सप्लाई करेगी। Remsons Industries के शेयर प्राइस में पिछले एक साल में अद्भुत 330% की बढ़ोतरी देखी गई है, जो निवेशकों के लिए एक सुखद संकेत है।

Share Market Impact

BSE की वेबसाइट के अनुसार, Remsons Industries ने टाटा मोटर्स से चौथा बड़ा ऑर्डर हासिल किया है। इस बार का ऑर्डर टाटा के नए मॉडल, Tata Nexon CNG के लिए है। इस ऑर्डर की कुल वैल्यू 30 करोड़ रुपये है और यह तीन साल में पूरा होगा। इस खबर के बाद, शेयर बाजार में Remsons Industries के स्टॉक की बढ़ती डिमांड देखी गई है, जिससे शेयर की कीमत में सकारात्मक प्रभाव पड़ा है।

Recent Performance

वित्तीय प्रदर्शन की बात करें तो, Remsons Industries के शेयर ने हाल ही में बाजार में उतार-चढ़ाव के बावजूद अच्छा प्रदर्शन दिखाया है। पिछले एक हफ्ते में इसकी शेयर कीमत में 2% की गिरावट आई है, लेकिन यदि हम इस साल की शुरुआत से देखें तो 36% की बढ़ोतरी हुई है। इसके अलावा, पिछले 6 महीनों में इसके शेयर में 99% की बढ़ोतरी हुई है, जो कि निवेशकों के लिए बहुत ही आकर्षक साबित हुई है।

Future Outlook

Remsons Industries के लिए आने वाला समय उज्ज्वल प्रतीत होता है। कंपनी द्वारा अपने उत्पादों की विश्वसनीयता और स्थायित्व के कारण बाजार में अपनी मजबूत स्थिति बनाए रखने की उम्मीद है। इसके अलावा, नई तकनीकी विकासों और बढ़ते ऑर्डर्स के साथ, कंपनी की वृद्धि की संभावनाएं और भी प्रबल होती जा रही हैं।

Please wait while you are redirected...or Click Here if you do not want to wait.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *