Solar stock

इस सोलर पैनल वाले स्टॉक ने रचा इतिहास निवेशक हुए मलामाल : Multibagger solar stock

Impressive Growth

वारी रिन्यूएबल टेक्नोलॉजीज लिमिटेड, जो कि ऊर्जा सेक्टर की एक प्रमुख कंपनी है, ने हाल ही में शेयर बाजार में अपनी मजबूत स्थिति का प्रदर्शन किया है। इस सोलर पैनल निर्माता कंपनी का शेयर बीएसई पर 5% की वृद्धि के साथ 2386.10 रुपये के स्तर तक पहुंच गया, जबकि पिछले वर्ष यह मात्र 181 रुपये पर था। इस तेजी ने निवेशकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है।

Expert Predictions

बाजार विश्लेषकों की राय में, वारी रिन्यूएबल्स का शेयर जल्द ही एक नई ऊचाई को छू सकता है। हालांकि, कुछ विश्लेषकों का मानना है कि शॉर्ट टर्म में इसमें कुछ गिरावट आ सकती है। एक्सपर्ट्स के अनुसार, इसमें मुनाफावसूली हो सकती है, लेकिन मध्यम और दीर्घकालिक निवेशकों के लिए यह एक आकर्षक विकल्प बनी हुई है।

Quarterly Performance

दिसंबर 2023 तिमाही के दौरान, कंपनी ने अपना नेट प्रॉफिट दोगुना से अधिक बढ़ा कर 64.5 करोड़ रुपये कर लिया, जो पिछले साल की इसी तिमाही में 25.1 करोड़ रुपये था। इसके साथ ही, कंपनी का राजस्व भी बढ़कर 324.7 करोड़ रुपये हो गया, जो कि पिछले साल के मुकाबले एक बड़ी वृद्धि है।

Company Overview

वारी ग्रुप के अंतर्गत वारी रिन्यूएबल्स टेक्नोलॉजीज लिमिटेड सोलर ईपीसी व्यवसाय में सक्रिय है। कंपनी ने 600 मेगावाट से अधिक की कुल परिचालन क्षमता के साथ 10,000 से अधिक सौर परियोजनाओं को सफलतापूर्वक स्थापित किया है। इसकी सफलता ने निवेशकों के बीच इसे एक पसंदीदा निवेश विकल्प बना दिया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *