Know if Yes Bank is a scam news17feb

जाने क्या Yes Bank मौक़ा है धोका : Yes Bank Shareholders Big Update

Yes Bank Analysis

नमस्कार दोस्तों! आज हम बात करेंगे येस बैंक के शेयरों के बारे में, जो पिछले कुछ समय से बाजार में खूब चर्चा में हैं। पिछले एक साल में, येस बैंक ने निवेशकों को 76% का आकर्षक रिटर्न दिया है

जो किसी भी मायने में कम नहीं है। लेकिन, इसके शेयर की कीमत 393 रुपए से गिरकर मात्र 28 रुपए तक आ चुकी है। ऐसी गिरावट के बावजूद, पिछले 6 महीने में इसने 67% का तगड़ा रिटर्न दिया है।

HDFC’s Trust

खास बात यह है कि HDFC बैंक ने येस बैंक में अपनी होल्डिंग बढ़ाई है, जो कि बाजार में इसके प्रति बढ़ते विश्वास को दर्शाता है। येस बैंक का मार्केट कैप वर्तमान में 81660 करोड़ रुपए है और शेयर की कीमत लगभग 28 रुपए के आसपास है।

Profit & Growth

कंपनी की प्रॉफिट ग्रोथ लगभग 13% के आसपास है, और इसका शेयर होल्डिंग पैटर्न भी काफी जबरदस्त है। Qualified Institutional Buyers (QIBs) ने लगभग 65% होल्डिंग के साथ इसमें भागीदारी निभाई है।

Future Outlook

हालांकि वर्तमान में कंपनी की हालत उतनी मजबूत नहीं लग रही, पर आने वाले समय में इसके और बेहतर प्रदर्शन की संभावना है। निवेशकों को सलाह दी जाती है कि वे इस कंपनी के वैल्यूएशन पर नजर रखें

और किसी भी निवेश की योजना बनाने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह लें। हम यहाँ पर किसी भी प्रकार की निवेश सलाह प्रदान नहीं करते, बल्कि मात्र जानकारी उपलब्ध कराते हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *