Bank stock

इस बैंक स्टॉक ने दिया सालभर में तगड़ा रिटर्न: Bank Stock

Investment Tip

ग्‍लोबल टेंशन और घरेलू बाजारों में बिकवाली के बीच, IDFC First Bank के शेयरों में आश्चर्यजनक तेजी देखने को मिली है। मंगलवार को यह शेयर 1% से अधिक चढ़ गया। जेफरीज, एक प्रतिष्ठित ग्‍लोबल ब्रोकरेज हाउस ने इस बैंक में निवेश की सलाह दी है। पिछले वर्ष के दौरान, IDFC First Bank के शेयरों ने निवेशकों को 55% का प्रभावशाली रिटर्न दिया है, और अब भविष्य में इसके और बढ़ने की संभावना जताई जा रही है।

Stock Forecast

Jefferies के विश्लेषण के अनुसार, IDFC First Bank के शेयर की कीमत ₹100 तक पहुंच सकती है, जो कि वर्तमान मूल्य से लगभग 22% अधिक है। यह बैंक अपने डिपॉजिट फ्रेंचाइजी, टेक प्लेटफॉर्म और डिस्ट्रिब्यूशन क्षेत्र में उत्कृष्ट काम कर रहा है। इसके अलावा, क्रेडिट कार्ड बिजनेस में सुधार से इसके ऑपरेटिंग खर्च में कमी और लाभ में वृद्धि हो रही है।

Recent Trends

हाल के दिनों में, IDFC First Bank के शेयरों में कुछ उतार-चढ़ाव देखा गया है। इस साल की शुरुआत से अब तक शेयर में 6% की गिरावट आई है, लेकिन पिछले महीने में यह 5% से अधिक बढ़ चुका है। इस तरह की तेजी और गिरावट निवेशकों के लिए खरीदारी और बिक्री के अवसर प्रदान करती है।

(डिस्‍क्‍लेमर: ऊपर दी गई जानकारी ब्रोकरेज फर्मों की सलाह पर आधारित है। निवेश से पहले किसी प्रमाणित वित्तीय सलाहकार से परामर्श अवश्य लें।)

Please wait while you are redirected...or Click Here if you do not want to wait.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *