Sanjiv Bhasin

संजीव भसीन ने दी इन स्टॉक्स पर भारी गिरावट का अलर्ट : Sanjiv Bhasin

Market Downtrend

शेयर बाज़ार में पिछले तीन ट्रेडिंग सेशन से लगातार गिरावट देखने को मिल रही है, और बाजार की यह स्थिति निवेशकों के लिए चिंता का विषय बनी हुई है। निफ्टी अब 22,100 के करीब है, जो कि एक महत्वपूर्ण सपोर्ट लेवल माना जा रहा है। इस स्तर पर, मार्केट विशेषज्ञों का मानना है कि कुछ खास स्टॉक्स में निवेश करने से अच्छा प्रॉफिट हो सकता है भले ही बाजार में अनिश्चितता कायम रहे।

Expert’s Prediction

IIFL Securities के निदेशक, संजीव भसीन के अनुसार, मार्केट में नकारात्मक चीज़ें जल्दी ही कम होने वाली हैं, और मार्केट में एक पुलबैक रैली देखने को मिल सकती है। भसीन का कहना है कि निफ्टी अगर 22,150 तक गिरता है, तो यहां एक मजबूत सपोर्ट होना चाहिए, जिससे मार्केट में बाउंस बैक की संभावना बढ़ जाती है।

Bhasin’s Stock Picks

संजीव भसीन ने कुछ स्टॉक्स की सिफारिश की है जो इस बाजार में प्रॉफिट दे सकते हैं:

  1. Hindustan Unilever Ltd (HUL) – भसीन का कहना है कि HUL एक शीर्ष पसंद है, खासकर जब यह 2,250 रुपये से नीचे है। बारिश के अधिक अनुमान, फूड सिक्योरिटी और मुद्रास्फीति के नियंत्रण में रहने से इसके शेयरों में उछाल आ सकता है।
  2. Larsen and Toubro Ltd (L&T) – L&T में कुछ नकारात्मक खबरें आई हैं, लेकिन भसीन इसे एक मजबूत बाय के रूप में देखते हैं, विशेषकर 4,800 रुपये के टारगेट के साथ।
  3. Indiabulls Real Estate Ltd – इसे बाजार पूंजीकरण के हिसाब से एक अच्छा निवेश माना जा रहा है, खासकर जब बड़े नामों में मुनाफा दर्ज किया जा रहा है।
  4. ICICI Bank Ltd – ICICI बैंक में भी गिरावट का फायदा उठाना चाहिए क्योंकि यह बैंक अब तक के सबसे अच्छे नतीजे प्रस्तुत कर सकता है।

ये स्टॉक्स निवेशकों के लिए न केवल सुरक्षित विकल्प प्रदान करते हैं, बल्कि उन्हें उम्मीद है कि ये आने वाले समय में बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

Please wait while you are redirected...or Click Here if you do not want to wait.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *