संजीव भसीन की FPO पर बड़ी राय, जानिए बड़ी खबर: Vodafone Idea FPO

Vodafone Idea FPO

दिग्गज बाजार एक्सपर्ट संजीव भसीन का मानना है कि Vodafone Idea का भविष्य उज्ज्वल है। हाल ही में ET NOW के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने कंपनी की वित्तीय स्थिरता और बढ़ती हुई EBITDA मार्जिन की प्रशंसा की। उनके अनुसार, Vodafone Idea ने कभी भी बैंकों को लोन का डिफॉल्ट नहीं किया है, और इसका वित्तीय ढांचा मजबूत है।

भसीन ने यह भी बताया कि कंपनी के ARPUs में वृद्धि हुई है और EBITDA मार्जिन 42 प्रतिशत पर पहुँच गया है। इसके अलावा, कंपनी के लोन्स को इक्विटी में बदलने और भारत सरकार की तरफ से किए गए निवेश ने इसके वित्तीय स्थान को और मजबूत किया है।

FPO की संभावनाएं

भसीन ने आगे कहा कि आने वाले Vodafone Idea के FPO में कौन-कौन निवेश करता है, इस पर ध्यान देना होगा। उनका मानना है कि यह FPO न केवल कंपनी की जीवित रहने की क्षमता को बढ़ाएगा बल्कि इसके पूंजीगत व्यय को भी सुधारेगा, जिससे कंपनी का प्रदर्शन बेहतर होगा।

Long-term View

उनका यह भी कहना है कि अगर निवेशकों ने उनकी पिछली सलाह का पालन करते हुए 8-12 रुपये की रेंज में निवेश किया है और 18 रुपये पर बाहर निकले हैं, तो भी यह एक लंबी अवधि की अच्छी कहानी बन सकती है। वो कहते हैं कि मोबाइल आजकल जीवन का एक अहम हिस्सा हैं और इसकी वैल्यू सोने से भी अधिक हो गई है।

इस प्रकार, Vodafone Idea का आगामी FPO निवेशकों के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर प्रदान करता है, खासकर जब कीमतें इतनी आकर्षक हों। उन्होंने यह भी जोर दिया कि इस FPO में भाग लेने वाले निवेशकों को अपनी रणनीति को व्यापक बनाना होगा और दीर्घकालिक दृष्टिकोण रखना होगा।

Please wait while you are redirected...or Click Here if you do not want to wait.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *