Mahindra Group : की इस कंपनी को मिला ये बड़ा ऑर्डर शेयर में डेली लग रहा है अपर सर्किट

Big Win for Mahindra EPC

Mahindra EPC को बड़ा ऑर्डर

Mahindra EPC Irrigation, महिंद्रा ग्रुप की एक प्रमुख कंपनी, ने हाल ही में एक नए ऑर्डर की घोषणा की है जो उन्हें माइक्रो इरिगेशन सिस्टम के लिए मिला है। यह ऑर्डर 13.2 करोड़ रुपए का है, जिसके तहत कंपनी को 2700 हेक्टेयर क्षेत्र में यह सिस्टम लगाना है। यह प्रोजेक्ट अगले 12 महीनों में पूरा करना है। इस प्रकार की सिंचाई पद्धति में खेतों में ड्रिपर, स्प्रिंकल और फॉगर की मदद से सिंचाई की जाती है, जो कि एक आधुनिक और पानी बचाने वाली तकनीक है।

शेयर में तेजी

Mahindra EPC का शेयर पिछले 6 कारोबारी सत्रों से लगातार तेजी में है और इस हफ्ते 131 रुपए के स्तर पर बंद हुआ। इसकी तुलना में, 29 जनवरी को इसने 162 रुपए का हाई बनाया था। विगत 52 सप्ताहों की बात करें तो इसने 21 अप्रैल 2023 को 90 रुपए का लो देखा था। फरवरी से इस स्टॉक में गिरावट आ रही थी, लेकिन इस हफ्ते इसमें लगभग 10 प्रतिशत की तेजी आई है।

यह खबर न केवल कंपनी के लिए बल्कि इसके शेयरधारकों के लिए भी सकारात्मक है। एक लंबे समय के बाद मिले इस ऑर्डर से कंपनी के पोर्टफोलियो और आर्थिक स्थिति में सुधार की संभावना है। निवेशकों और बाजार विश्लेषकों की नजर अब इस पर होगी कि कंपनी इस ऑर्डर को कैसे पूरा करती है और आगे चलकर इसका शेयर किस दिशा में जाता है।

Please wait while you are redirected...or Click Here if you do not want to wait.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *