Tata Stock

एक्सपर्ट्स ने दी टाटा के इस स्टॉक पर अपनी बड़ी राय : Tata Stock

Bullish Outlook

टाटा समूह के पोर्टफोलियो में विविध शेयर्स हैं जो विश्लेषकों को आकर्षित करते हैं। विशेष रूप से, इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड (IHCL) ने निवेशकों और ब्रोकरेज फर्म्स की विशेष ध्यान खींचा है। ब्रोकरेज फर्म Sharekhan इस शेयर के प्रति बुलिश है और उनका अनुमान है कि यह शेयर 679 रुपये तक पहुँच सकता है। उन्होंने निवेशकों को इस शेयर को खरीदने की सलाह भी दी है। यह जानकारी निवेशकों के लिए काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि IHCL के शेयर में हाल ही में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है।

Brokerage Recommendations

होटल उद्योग की वर्तमान स्थिति और उसकी मजबूती के कारण, ब्रोकरेज हाउसेस बहुत सकारात्मक हैं। इंडियन होटल्स की मजबूत स्थिति को देखते हुए UBS ने भी इस शेयर के लिए ‘खरीदें’ की रेटिंग दी है और उनका टारगेट प्राइस 715 रुपये है, जो वर्तमान मूल्य से 15% अधिक है। यह उन निवेशकों के लिए एक स्पष्ट संकेत है जो इस सेक्टर में वृद्धि की संभावना देख रहे हैं।

Share Price Performance

बाजार में इंडियन होटल्स का प्रदर्शन उत्साहजनक रहा है। गुरुवार को शेयर की कीमत 593.70 रुपये पर बंद हुई, जो कि पिछले दिन से 1.76% अधिक है। 4 अप्रैल 2024 को यह शेयर 622.25 रुपये के अपने 52-सप्ताह के उच्चतम स्तर पर पहुंचा था। पिछले वर्ष के इसी महीने में शेयर की कीमत 326.55 रुपये थी, जो 52 सप्ताह का न्यूनतम स्तर था। यह आंकड़ा निवेशकों को बताता है कि शेयर में साल भर में महत्वपूर्ण वृद्धि हुई है, जिससे यह निवेश के लिए आकर्षक विकल्प बनता है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *