एक्सपर्ट्स ने दी इन 3 सरकारी कंपनियों के शेयर खरीदने की सलाह : Hot Stocks

Market Trends

भारतीय शेयर बाजार इन दिनों उतार-चढ़ाव का दौर देख रहा है। विशेषज्ञों का मानना है कि यह प्रवृत्ति कुछ और समय तक जारी रह सकती है। इस अस्थिरता के बीच, LKP Securities ने निवेशकों को 3 ऐसे शेयरों में निवेश की सलाह दी है जो तेजी के रुख के संकेत दे रहे हैं।

SBI: A Strong Bet

State Bank of India (SBI) को खरीदने की सलाह दी जा रही है, जिसका टारगेट प्राइस 770/790 रुपये है, जबकि स्टॉपलॉस 710 रुपये का सुझाव दिया गया है। इस स्टॉक को अपने 50-दिवसीय ईएमए पर समर्थन मिल रहा है, जो ट्रेंड शिफ्ट का संकेत है। RSI का बुलिश क्रॉसओवर भी स्टॉक के ऊपर जाने का संकेत देता है।

Concor: Poised for Growth

Container Corporation of India (CONCOR) एक और शेयर है जिसमें निवेश की सलाह दी जा रही है। इसका टारगेट प्राइस 880/900 रुपये है, जबकि स्टॉपलॉस 800 रुपये पर लगाने की सलाह है। इस शेयर ने दैनिक चार्ट पर एक हथौड़ा कैंडलस्टिक पैटर्न बनाया है, जो अपट्रेंड शुरू होने का संकेत है।

Power Grid: Secure Choice

Power Grid Corporation of India तीसरा शेयर है जिसमें निवेश की सिफारिश की गई है। इसका टारगेट प्राइस 274/280 रुपये है, साथ ही 257 रुपये का स्टॉपलॉस सुझाया गया है। इस शेयर ने भी स्थिरता के संकेत दिए हैं, जो इसे एक सुरक्षित विकल्प बनाता है।

Please wait while you are redirected...or Click Here if you do not want to wait.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *