An IT company announced merger

एक IT कंपनी ने किया मर्जर का ऐलान, नज़र रखे स्टॉक पर मंगलवार को : Merger News

Merger Announcement: Tech Mahindra ने हाल ही में एक बड़े विलय की घोषणा की है। इस घोषणा के अनुसार, कंपनी अपनी सब्सिडियरी Born Group, Inc को Tech Mahindra (Americas) Inc के साथ मर्ज करने जा रही है। इस विलय को 22 मार्च 2024 को मंजूरी दी गई और विलय की योजना 1 अप्रैल, 2024 से प्रभावी होने की संभावना है।

Financial Overview: इस मर्जर से पूर्व, BORN और TMA का कारोबार क्रमशः 55.08 मिलियन डॉलर और 1,201.37 मिलियन डॉलर था, जो Tech Mahindra की पूर्ण स्वामित्व वाली मटेरियल सब्सिडियरी कंपनी के रूप में उल्लेखनीय है।

Market Impact: इस घोषणा के दिन, Tech Mahindra का शेयर मूल्य 1.33% गिरकर 1265.20 पर बंद हुआ। विलय की खबर के बावजूद शेयर में यह गिरावट देखी गई।

Share Price Performance: Tech Mahindra का स्टॉक 52 वीक के हाई 1,416 और लो 982.95 पर रहा है। कंपनी का मार्केट कैप 1,23,555.27 करोड़ रुपये है। हालांकि, एक साल में इसमें 15% की तेजी देखी गई है, जो निवेशकों के लिए एक सकारात्मक संकेत है।

इस विलय के पीछे की रणनीति को समझना महत्वपूर्ण है। Tech Mahindra और Born Group का यह विलय न केवल दोनों संस्थाओं को एक नई दिशा प्रदान करेगा बल्कि वैश्विक आईटी बाजार में उनकी स्थिति को मजबूती से स्थापित करेगा। इस तरह के विलय व्यापार जगत में नए अवसरों का सृजन करते हैं और कंपनियों को नई ऊंचाइयों तक ले जाने की क्षमता रखते हैं।

Please wait while you are redirected...or Click Here if you do not want to wait.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *