Brokerage became interested in Adani Ports shares

ब्रोकरेज हुआ फ़िदा Adani Ports के शेयरों पर

अदाणी पोर्ट्स और SEZ के शेयरों में वर्तमान में जो तेजी देखी जा रही है, वो केवल एक संयोग नहीं है। ब्रोकरेज फर्मों की राय में, इसके शेयरों में अभी और 28% की उछाल आ सकती है। जब हम देखते हैं कि इसने पिछले एक साल में ही 100% से अधिक का रिटर्न दिया है, तो इस उत्साह के पीछे के कारण समझ में आते हैं। मार्च महीने में, कंपनी ने 38 MMT कार्गो हैंडल किया, जो अब तक का सबसे अधिक मंथली कॉर्गो वॉल्यूम है।

Strategic Acquisitions

इसके अलावा, गोपालपुर पोर्ट्स में 95% हिस्सेदारी के अधिग्रहण ने अदाणी पोर्ट्स की क्षमता और विस्तार को और भी बल दिया है। ₹3,000 करोड़ से अधिक के इस डील ने इसे भारत में 14वें पोर्ट के रूप में स्थापित किया है, जो इसके वैश्विक प्रभुत्व को और भी प्रमाणित करता है।

Brokerage Confidence

Citi ने इसके टारगेट प्राइस को 1,564 रुपये से बढ़ाकर 1,758 रुपये कर दिया है, जबकि Morgan Stanley ने ‘ओवरवेट’ रेटिंग के साथ 1,576 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है

यह दोनों ही ब्रोकरेज फर्म्स कंपनी के शेयरों में बड़ी संभावनाएं देख रही हैं, खासकर चौथी तिमाही के नतीजों और वॉल्यूम व कैश फ्लो में उम्मीद से अधिक उछाल के मद्देनजर।

Conclusion: स्मार्ट निवेश का समय?

जब इतनी सकारात्मक रिपोर्ट्स और विश्लेषण सामने आ रहे हैं, तो निवेशकों के लिए यह सोचने का समय है कि क्या यह अदाणी पोर्ट्स में निवेश का सही समय है? जब एक कंपनी ने पिछले वित्त वर्ष में सभी उम्मीदों को पार कर लिया हो और आगे भी उसके प्रदर्शन में तेजी की संभावना दिखाई दे रही हो, तो निवेशकों के लिए यह एक आकर्षक अवसर हो सकता है।

Please wait while you are redirected...or Click Here if you do not want to wait.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *