This stock can become a rocket

रॉकेट बन सकता है यह स्टॉक, बड़ा ऑर्डर मिला गुजरात सरकार से : Stock

Energy Sector Boom

शेयर बाजार में कई सेक्टर हैं जो समय-समय पर चर्चा में रहते हैं, लेकिन एनर्जी सेक्टर ने हाल ही में अपनी अलग पहचान बनाई है। इस सेक्टर के शेयर्स में उछाल न केवल निवेशकों को आकर्षित कर रहा है, बल्कि उन्हें भारी मुनाफा भी दे रहा है। खासकर, सोलर और विंड एनर्जी स्टॉक्स में निवेशकों की रुचि तेजी से बढ़ी है।

ENERGY Stock Order Detail

गुजरात ऊर्जा विकास निगम लिमिटेड (GUVNL) ने हाल ही में 50 मेगावाट के विंड और सोलर पावर प्रोजेक्ट के लिए KPI Green Energy Limited के साथ एक महत्वपूर्ण समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। इस प्रोजेक्ट का उद्देश्य 500 मेगावाट की हाइब्रिड रिन्यूएबल एनर्जी स्थापित करना है। इस डील ने बाजार में KPI Green Energy Limited के शेयरों में तेजी लाई है।

Rising Solar Energy Stock

इस खबर के बाद, KPI Green Energy Limited के शेयर्स में उछाल देखने को मिली, जिससे यह साबित होता है कि रिन्यूएबल एनर्जी सेक्टर में निवेशकों की दिलचस्पी बढ़ रही है। मार्केट एक्सपर्ट्स के अनुसार, इस सेक्टर के शेयर्स में भविष्य में और भी तेजी आने की संभावना है।

KPI Green Energy Share Price

गुरुवार को शेयर की कीमत में 3.82% की बढ़ोतरी हुई, जिससे इसकी कीमत ₹1544 तक पहुँच गई। साल दर साल, इस शेयर ने निवेशकों को 50% से अधिक का रिटर्न दिया है, जो इसे एक आकर्षक निवेश विकल्प बनाता है। फरवरी में इसने अपने 52 सप्ताह के उच्चतम स्तर ₹1895.95 को छू लिया, जो निवेशकों के लिए एक सकारात्मक संकेत है।

Please wait while you are redirected...or Click Here if you do not want to wait.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *