peni stock

ये पेनी स्टॉक दे रहा लगातार भारी भरकम मुनाफा: Penny Stock

Yes Bank Shares Dip

शेयर्स में गिरावट

पिछले चार कारोबारी दिनों में Yes Bank के शेयरों में निरंतर तेजी देखी गई, लेकिन सोमवार को इस उत्साह पर विराम लग गया। शेयर 10.71% की भारी गिरावट के साथ 28.01 रुपये के निचले स्तर पर पहुंच गया, जो इसके वार्षिक उच्चतम मूल्य 32.81 रुपये से 14.63% नीचे है।

ASM Framework

बीएसई और एनएसई ने Yes Bank को एएसएम (अतिरिक्त निगरानी उपाय) ढांचे में रखा है, जो निवेशकों को उच्च जोखिम के प्रति सतर्क करता है। विश्लेषकों का मानना है कि हाल के हफ्तों में शेयर में अच्छी तेजी रही है, लेकिन मुनाफावसूली की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता।

ब्रोकरेज विश्लेषण

Tips2Trades के एआर रामचंद्रन ने सलाह दी है कि निवेशकों को मौजूदा स्तर पर मुनाफा बुक करना चाहिए, विशेष रूप से अगर शेयर 28 रुपये के समर्थन स्तर से नीचे बंद होता है, तो यह निकट भविष्य में 24 तक गिर सकता है। इसके विपरीत, प्रभुदास लीलाधर और आनंद राठी जैसी ब्रोकरेज फर्मों ने भी अपनी-अपनी राय प्रदान की है, जिसमें शेयर के ओवरबॉट जोन में होने की बात कही गई है।

आगे की राह

आगामी समय में शेयर की कीमत में क्या होगा, यह कई कारकों पर निर्भर करेगा। बाजार के विश्लेषकों की विभिन्न रायों के साथ, निवेशकों को सतर्क रहते हुए और विस्तृत अनुसंधान के आधार पर निवेश के निर्णय लेने चाहिए।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *