Rekha Jhunjhunwala recommends this small cap stock

रेखा झुनझुनवाला ने बीच दिया इस स्मॉल कैप स्टॉक को

शेयर बाजार के निवेशक बड़े निवेशकों की गतिविधियों पर करीब से नज़र रखते हैं। जब ये बड़े खिलाड़ी अपने पोर्टफोलियो में कोई बदलाव करते हैं, तो खुदरा निवेशक भी उसी दिशा में कदम उठाते हैं। राघव प्रोडक्टिविटी एनहांसर्स में रेखा झुनझुनवाला की हिस्सेदारी का हालिया घटाव इसी तरह की एक गतिविधि है, जो निवेशकों के लिए एक महत्वपूर्ण संकेत हो सकता है।

Product Range

राघव प्रोडक्टिविटी एनहांसर्स, एक कंपनी है जो क्वार्ज पाउडर, कंडीशन बोर्ड और क्वार्ट्ज बेस्ड रिंग मास जैसे उत्पाद बनाती है। इसके शेयर होल्डिंग पैटर्न में पिछले वित्त वर्ष की मार्च तिमाही में उल्लेखनीय परिवर्तन देखने को मिले हैं।

Stake Details

राघव प्रोडक्टिविटी एनहांसर्स में प्रमोटरों की हिस्सेदारी 62.92% है, जबकि रेखा झुनझुनवाला, आशीष कचोलिया, और मुकुल अग्रवाल जैसे अन्य प्रमुख निवेशकों की हिस्सेदारी में भी अपडेट देखने को मिला है। रेखा झुनझुनवाला की हिस्सेदारी जो दिसंबर तिमाही में 5.12% थी, मार्च तिमाही में घटकर 5.06% रह गई।

Market Performance

राघव प्रोडक्टिविटी एनहांसर्स ने पिछले 5 साल में निवेशकों को 1166% का आश्चर्यजनक रिटर्न दिया है, जो इसे लंबी अवधि के निवेशकों के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाता है। कंपनी के शेयर ने पिछले 3 सालों में 450% का बंपर रिटर्न दिया है, जिससे यह स्मॉल कैप सेगमेंट में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में उभरा है।

Please wait while you are redirected...or Click Here if you do not want to wait.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *