IREDA Share : निवेशको के लिए आई बड़ी अपडेट स्टॉक बना अपर सर्किट

IREDA Stocks Soar

Market Buzz

इंडियन रिन्युएबल एनर्जी डेवलपमेंट एजेंसी, जिसे हम IREDA के नाम से जानते हैं, आज शेयर बाजार में चर्चा का विषय बनी हुई है। हफ्ते के आखिरी दिन के सेशन में इसके शेयरों में 11% की भारी उछाल देखी गई। BSE ने हाल ही में IREDA सहित 13 कंपनियों के लिए सर्किट फिल्टर को 5% से बढ़ाकर 20% किया है, जिससे इसके शेयरों में और भी अधिक उतार-चढ़ाव हो सकता है।

Financial Moves

IREDA ने हाल ही में एक बड़ा फाइनेंशियल मूव किया है। कंपनी के बोर्ड ने ₹24,200 करोड़ के कर्ज की मंजूरी दे दी है, जो बॉन्ड, परपेचुअल डेब्ट इंस्ट्रुमेंट्स (PDI), टर्म लोन, कमर्शियल पेपर, और एक्सटर्नल कमर्शियल बॉरोइंड (ECB) के जरिए जुटाया जाएगा। इससे कंपनी के विकास में गति आने की उम्मीद है।

Expert’s Advice

अगर आपके पास IREDA के शेयर हैं, तो विशेषज्ञों की सलाह है कि फिलहाल इसमें बने रहें। एक फाइनेंशियल एक्सपर्ट ने इसे 150 रुपये के स्टॉप लॉस और 180 रुपये के टारगेट के साथ होल्ड करने की सलाह दी है। उनका मानना है कि जब तक यह स्टॉक 150 रुपये से ऊपर है, तब तक इसमें निवेशकों के लिए अच्छी संभावनाएं हैं।

Disclaimer

किसी भी निवेश सलाह या राय को फॉलो करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार से जरूर परामर्श लें। शेयर बाजार में निवेश हमेशा जोखिम भरा होता है, और इसमें आपकी पूंजी का एक हिस्सा खोने की संभावना रहती है।

Please wait while you are redirected...or Click Here if you do not want to wait.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *