tata stock

TATA का ये स्टॉक बना अपर सर्किट , जाने बड़ी अपडेट

Bullish Experts

बीते शनिवार, Voltas के शेयर में गिरावट आई। परंतु, एक्सपर्ट्स का मानना है कि इसका भविष्य उज्जवल है। Motilal Oswal के अनुसार, इसकी कीमत 1100 रुपये को पार करेगी। यह अनुमान विशेष रूप से दिसंबर तिमाही के परिणामों के प्रकाशन के समय आया है।

Current Price

शनिवार को Voltas का शेयर 1023 रुपये पर था, जो एक दिन पहले की तुलना में 2.61% कम है। 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के कारण बाजार बंद था, इसलिए शनिवार को सामान्य व्यापार हुआ।

Target Price

Motilal Oswal ने Voltas के शेयर के लिए बाय रेटिंग और 1150 रुपये का टारगेट प्राइस निर्धारित किया है। Prabhudas Lilladher ने भी दिसंबर तिमाही के नतीजों पर अनुमान जारी किया, जिसमें नेट प्रॉफिट में 305.9% की वृद्धि और 109.6 करोड़ रुपये तक पहुंचने की संभावना जताई गई है।

Upcoming Meeting

30 जनवरी 2024 को Voltas Limited के निदेशक मंडल की बैठक होनी है, जिसमें 31 दिसंबर, 2023 को समाप्त तिमाही के नतीजे जारी किए जाएंगे। Tata Sons के पास कंपनी के 8,81,31,780 शेयर हैं, जो कुल हिस्सेदारी का 30.30% है।

इस आर्टिकल में आपने वोल्टास के शेयर के बारे में महत्वपूर्ण जानकारियाँ प्राप्त की हैं, जिसमें एक्सपर्ट्स की राय, वर्तमान कीमत, टारगेट प्राइस और आगामी बैठक की जानकारी शामिल है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *