IRFC STOCK

एक्सपर्ट्स ने IRFC के निवेशको के लिए दी बड़ी अपडेट : IRFC Stock

Railway Sector Spotlight

स्वागत है आपका! आज हम बात करेंगे रेलवे सेक्टर की, जो 2023 से ही निवेशकों के लिए एक हॉट टॉपिक बना हुआ है। भारतीय रेलवे और इससे जुड़ी कंपनियां मार्केट में चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

Stock Surge हाल ही में, रेलवे सेक्टर की कंपनियों के स्टॉक्स में उल्लेखनीय उछाल देखने को मिला है। भारत सरकार द्वारा इस सेक्टर को बढ़ावा दिया जा रहा है, जिससे इन कंपनियों को बड़े ऑर्डर्स प्राप्त हो रहे हैं, जो कि इनके शेयरों की कीमतों पर सकारात्मक प्रभाव डाल रहे हैं।

IRFC Update विशेष रूप से, Indian Railway Finance Corporation (IRFC) के स्टॉक्स में मंगलवार को गिरावट देखी गई, लेकिन बुधवार को इसमें तेजी आई। ET Now Swadesh के अनुसार, एक्सपर्ट्स का मानना है कि कंपनी अपनी ऑर्डर बुक में वृद्धि कर रही है और स्टॉक में देखी गई गिरावट को उन्होंने मुनाफा वसूली के रूप में वर्णित किया है।

Expert Opinion एक्सपर्ट्स की सलाह है कि इस स्टॉक को ₹160 से ₹170 के बीच खरीदना चाहिए और शॉर्ट टर्म में ₹190 के टारगेट की उम्मीद है।

Performance Insights पिछले एक साल में, IRFC के स्टॉक्स में 436% की वृद्धि देखी गई है। पिछले 6 महीनों में 223% और पिछले महीने में 63% की तेजी आई है। हालांकि, पिछले 5 दिनों में स्टॉक 9% गिरा है।

Important Note यहां दी गई सभी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त है और हमारा उद्देश्य आपको बाजार की स्थिति से अवगत कराना है। निवेश से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से अवश्य परामर्श लें, क्योंकि शेयर बाजार में जोखिम शामिल होता है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *