Big update for Yes Bank shareholders

Yes Bank शेयर होल्डर्स के लिये आया बड़ा अपडेट

Yes Bank Recovery

पिछले कुछ दिनों से Yes Bank के शेयरों में सुधार देखा जा रहा है। कल, यानी गुरुवार को, इसके शेयर 23.05 रुपये पर थे और आज इसमें उल्लेखनीय वृद्धि हुई है। Yes Bank ने हाल ही में अपना एक बड़ा लोन, जो कटेरा इंडिया प्राइवेट लिमिटेड को दिया गया था, Prudent ARC को ट्रांसफर कर दिया है। Prudent ARC एक परिसंपत्ति पुनर्गठन कंपनी है। इस डील से Yes Bank को 203 करोड़ रुपये प्राप्त हुए हैं।

Stock Surge

गुरुवार को, बैंक के शेयरों में 1.74% की वृद्धि दर्ज की गई और ये 23.45 रुपये पर पहुंच गए। फिर शुक्रवार को, इसमें 0.94% की और बढ़ोतरी होकर यह 23.6 रुपये पर ट्रेड कर रहा था।

Katerra Crisis

Katerra India, जिसने पिछले वर्ष कॉरपोरेट दिवालिया घोषित किया था, ने Yes Bank से 521 करोड़ रुपये का लोन लिया था। हालांकि, Yes Bank को इसका केवल 40% हिस्सा वापस मिला है। Katerra India अमेरिका में Katerra कंपनी की भारतीय इकाई है और उसने दिवालियापन संरक्षण के लिए 2021 में अध्याय 11 दायर किया था।

Portfolio Diversity

Katerra India के व्यापार पोर्टफोलियो में अस्पताल, बिजनेस पार्क, मॉल, और होटल शामिल हैं, जो भारत के विभिन्न राज्यों में स्थित हैं।

Yearly Analysis

Yes Bank के शेयरों में पिछले एक साल में 50% की वृद्धि हुई है, जबकि पिछले पांच सालों में 90% की गिरावट आई है। पांच साल पहले इसके शेयर 252 रुपये पर थे।

यह उल्लेखनीय है कि Yes Bank ने अपनी चुनौतियों का सामना किया है और अब उसमें सुधार हो रहा है। बैंक के निवेशकों और शेयरधारकों के लिए यह एक सकारात्मक संकेत है।

Please wait while you are redirected...or Click Here if you do not want to wait.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *