शेयर मार्केट के इस शेयर में रॉकेट जैसी तेजी हुई शुरू , एक साल में 490 प्रतिशत रिटर्न.

शेयर बाज़ारों (Stock market) में ज़ोरदार तेज़ी देखने को मिल रही है,इसी तेज़ी के कारण काफ़ी सारे नये निवेशक और ट्रेडर्स शेयर मार्केट में निवेश कर रहे हैं, जानकारी के मुताबिक़ हर महीने 40 से 50 लाख नई डीमैट अकाउंट्स ओपन हो रहे है,इसी का सबसे ज़्यादा फ़ायदा शेयर मार्केट से जुड़ी और निवेश से जुड़ी कंपनियों को हो रहा है, ऐसे ही शेयर मार्केट से जुड़ी यह कंपनी निवेशकों को मालामाल कर रही है, कंपनी ने महत् एक साल में ही निवेशकों को 490%रिटर्न्स बनाकर दिए है, और कंपनी के शेयरों में फिर से ज़बर्दस्त तेज़ी देखने को मिल रही है.

एक साल में 490 प्रतिशत रिटर्न

इस कंपनी ने लंबे समय में निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न्स बनाकर दिए हैं , वही पिछले एक साल में ही कंपनी ने निवेशकों को 490% रिटर्न्स बनाकर दिए है, वही छः महीने में कंपनी ने निवेशकों को 90% रिटर्न्स बनाकर दिए है,और कंपनी के शेयरों में फिर से बड़ी तेज़ी देखने को मिल रही है , 27 मार्च बुधवार के दिन कंपनी के शेयरों में लगातार तीसरे दिन 5 प्रतिशत की बड़ी तेज़ी देखने को मिल रही है. कंपनी के शेयरों में यह तेज़ी बड़े प्रॉफिट ग्रोथ के कारण देखने को मिल रही है.

कम्पनी प्रॉफिट ग्रोथ

साल 2022 में कंपनी का रेवेन्यू 740 करोड़ रुपये का था, जो बढ़कर फ़ाइनेंशियल ईयर 2023 मैं 920 करोड़ रुपये रहा वहीं नेट प्रॉफिट 156 करोड़ रुपये रहा.

Stock market कंपनी इंफॉर्मेशन

भारत में इस समय मुख्यरूप से दो स्टॉक एक्सचेंज है (NSE) नेशनल स्टॉक एक्सचेंज और (BSE) बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज, पिछले कई दिनों से नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ख़ुद को शेयर बाज़ारों पर लिस्ट करने की तैयारी कर रहा है, लेकिन इस समय बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज शेयर बाज़ारों पर लिस्ट है, शेयर बाज़ारों मैं बढ़ते निवेश के कारण बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) को सबसे ज़्यादा फ़ायदा हो रहा है, इसी कारण बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज के शेयरों में ज़बरदस्त तेज़ी देखने को मिल रही है, बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज कंपनी का शेयर एक साल पहले महज़ 500 रुपये पर trade करता था जो 490% बढ़कर आज के समय में 2450 रुपये पर ट्रेड कर रहा है.
आने वाले समय में बड़े प्रॉफिट बढ़ते निवेश के कारण (Stock market)बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE)कंपनी को बड़ा फ़ायदा हो सकता है और आने वाले समय में कंपनी के शेयरों में बड़ी तेज़ी देखने को मिल सकती है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *